CSC Digipay हो सकता है AEPS No. 1 कमीशन बहुत ज्यादा,रजिस्ट्रेशन कैसे करें

0
5536

सीएससी ई-गवर्नेन्स सर्विसेज इंडिया लिमिटेड ने भारत में राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) से सहयोग किया है.

DigiPay। सीएससी ई-गवर्नेन्स सर्विसेज इंडिया लिमिटेड ने भारत में राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) से सहयोग किया है, जहां आधारभूत भुगतान प्रणाली (एईपीएस) शुरू करने के लिए जहां सीएससी व्यवसाय संवाददाता के रूप में कार्य कर रहा है। इस भुगतान प्रणाली को डीआईजीपीए कहा जाता है इस प्रणाली की सुविधा है की ,आप आधार कार्ड द्वारा किसी भी बैंक का लेन – देन AEPS BC agent के पास कर सकते है ,इसके लिए ग्राहक को कोई भी अतिरिक्त शुल्क व्यय नहीं करने होते है ,और इसे आधार ATM भी बोला जाता है .

यहाँ से आप इसे डाउनलोड करें : DIGIPAY को आप यदि csc पोर्टल द्वारा registred कर पाएंगे  

सीएससी ई-गवर्नेन्स सर्विसेज इंडिया लिमिटेड ने हाल में ही बैंक की लेन देन सभी सीएससी सेंटर पर हो सके इसके लिए DIGIPAY सभी vle के लिए ये सेर्विएस लाइव कर दी , आधार सक्रिय भुगतान प्रणाली (एईपीएस)

एईपीएस एक बैंक का नेतृत्व मॉडल है जो कि आधार प्रमाणन का उपयोग करते हुए किसी भी बैंक के व्यवसाय संवाददाता (बैंक) / बैंक मित्र के माध्यम से पीओएस (बिक्री / माइक्रो एटीएम पॉइंट ऑफ) पर ऑनलाइन इंटरऑपरेबल वित्तीय लेनदेन की अनुमति देता है।

VIDEO: Digipay हो सकता है AEPS No. 1.

राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) और इंडसइंड बैंक के सहयोग से सीएससी-एसपीवी ने देश भर में सभी सीएससी स्थानों पर आधार सक्षम भुगतान प्रणाली (एईपीएस) लॉन्च की है।

 

Csc Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here